हिमाचल में एक व्यक्त्ति ने घर में घुस कर एक दिव्यांग महिला से दुष्कर्म किया है। मामला मंडी जिला के गोहर के अंतर्गत एक गांव का है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित दिव्यांग महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बीती देर रात को गांव का ही एक युवक 20 नशे में धुत्त होकर उसके घर आ धमका और दरवाजा खटखटाने लगा। जब पीड़िता ने दरवाजा खोलने से इंकार किया तो युवक दरवाजा तोड़ने पर आतुर हो गया। जिसके चलते महिला ने दरवाजा खोल दिया और युवक से वहां आने का कारण पूछा। इसी बीच नशे में धुत्त युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

मारपीट के चलते वह महिला जमीन पर गिर गई। आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर दिव्यांग महिला को जबरन अपनी हवस का शिकार बना दिया। पीड़ित महिला के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक को कमरे में बंद कर दिया। लेकिन युवक कमरे का दरवाजा तोड़कर मौके से भाग गया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक उससे पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

error: Content is protected !!