आज आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी एन. के. पण्डित यूवा नेता राकेश मंढोत्रा, संगठन विस्तार कमेटी के उपाध्यक्ष शेर सिंह ठाकुर, मण्डी जिला कि महिला विंग की अध्यक्ष विभा गुलेरिया की मौजूदगी में मण्डी शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी मनपसंद और चरणम शरणम गच्छामि के नाम से प्रशिद्ध व्यापारी के भतीजे योगेश अरोड़ा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की नीतियों में विश्वास करते हुए आज मण्डी में प्रदेशाध्यक्ष की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आज योगेश अरोड़ा को पार्टी में शामिल करवाकर अपना हुकम का पता फेंक दिया है।

पंडित ने मीडिया से विशेष बात करते हुए कहा कि योगेश अरोड़ा के पार्टी में आने से आम आदमी पार्टी को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। आप नेताओं ने आज मण्डी शहर में योगेश अरोड़ा को आप पार्टी में शामिल करके एक तीर से दो निशाने साधते हुए विशेष खत्री समुदाय के वोटरों में सेंध मारी करते हुए भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों को दोनों खाने चित किया है। इसके साथ आज मण्डी के नगर निगम वार्ड 12 से यूवा अच्छी पढ़ी लिखी नेत्री शिवानी शर्मा ने भी आम आदमी पार्टी के साथ चलने की कसम खाते हुए आप की सदयस्ता ग्रहण की है। पण्डित ने कहा कि इन दोनों यूवा नेता और यूवा नेत्री के आने से आम आदमी पार्टी का किला और मजबूत तो हुआ है पर इनके आने से भाजपा और कांग्रेस को भी चारों खाने चित किया है।

आप मीडिया प्रभारी ने कहा कि अब बहुत जल्दी आम आदमी पार्टी मण्डी शहरी की यूवा इकाई का गठन करते हुए भाजपा और कांग्रेस को एक और जोर का झटका देने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी का जादू लोंगो के बीच सिर चढ़कर बोल रहा है। पंडित ने चुटकी लेते हुए कहा कि नगर निगम में कब्ज़ा तो होगा ही पर अब वो दिन दूर नहीं हिमाचल प्रदेश में अगली सरकार भी आम आदमी पार्टी की होगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बिजली, पानी, सीमेंट, राशन, रसोई गैस, पेट्रोल, डीज़ल सब महंगा और प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर हेलीकॉप्टर को टैक्सी कि तरह घुमाकर पिकनिक मनाने में लगे हुए है जोकि शर्म कि बात है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश कुमार, इकबाल सिंह, सलीम खान, हरप्रीत स्मार्टी, बेदी सहित कई नेता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!