22.1 C
Delhi
शुक्रवार, दिसम्बर 1, 2023

Yes Bank Shares: यस बैंक के शेयर ने 10 महीनों में छुआ टॉप लेवल, जानें अब क्या है एक्सपर्ट की राय

- विज्ञापन -

Yes Bank Share Price Today: प्राइवेट सेक्टर के यस बैंक (Yes Bank Share Price) के शेयर में पिछले कुछ दिनों से तेज हलचल नजर आ रही है। यही वजह है कि इसका शेयर 10 महीने के टॉप लेवल पर पहुंच चुका है।

हालांकि, सोमवार को बाजार खुलते ही इसमें कुछ मुनाफावसूली देखी गई और स्टॉक एक बार फिर लाल निशान पर पहुंच गया।

मुनाफावसूली के चलते गिरावट

सोमवार 20 नवंबर को यस बैंक का शेयर 20 रुपए पर ओपन हुआ। वहीं एक समय यह 21.10 रुपए के हाइएस्ट लेवल तक पहुंच गया। लेकिन बाद में बाजार में गिरावट और मुनाफावसूली के चलते इसमें गिरावट देखी गई। फिलहाल ये 3.37% की गिरावट के साथ 20.10 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है।

Yes Bank पर क्या है एक्सपर्ट्स की राय?

Yes Bank के शेयर को लेकर एक्सपर्ट्स फिलहाल बुलिश नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि आने वाले कुछ महीनों में ये स्टॉक 40 रुपए तक जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर 2023) में बैंक को अच्छा प्रॉफिट हुआ है। इससे पहले वाली तिमाही में भी बैंक मुनाफा कमाने में कामयाब रहा था।

अगले हफ्ते तक 22-24 रुपए पहुंच सकता है Yes Bank

एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगल हफ्ते तक Yes Bank का शेयर 22 से 24 रुपए के लेवल तक पहुंच सकता है। हालांकि, 22.40 के लेवल पर इसमें थोड़ी रुकावट दिख रही है, लेकिन अगर ये इस लेवल को पार करता है तो जल्दी ही 24 रुपए का स्तर देखने को मिल सकता है।

Yes Bank का 52 वीक हाई-लो लेवल

Yes Bank के शेयर की बात करें तो इसका 52 वीक हाई लेवल 24.75 रुपए है। वहीं लो लेवल 14.40 रुपए है। कंपनी का मार्केट कैप फिलहाल 57,804 करोड़ रुपए है। हालांकि, पिछले कुछ सालों से स्टॉक अंडरपरफॉर्मर ही रहा है।

First Published on:

RightNewsIndia.com पर पढ़ें देश और राज्यों के ताजा समाचार, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म, शिक्षा और नौकरी से जुड़ी हर खबर। तुरंत अपडेट पाने के लिए नोटिफिकेशन ऑन करें।

- विज्ञापन -
लोकप्रिय समाचार
- विज्ञापन -
इन खबरों को भी पढ़े