ताज नगरी आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुए। कंटेनर से कार के टकराने पर भीषण आग लग गई। इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। सभी कार सवार लखनऊ के बताये जा रहे हैं, जो दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। मौक पर पहुंची फौयर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और जलकर कंकाल बन चुके लोगों के शवों को बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है। सभी लोग लखनऊ के रहने वाले बताये जा रहे हैं। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक आगरा के समीप यमुना एक्सप्रेस वे नागालैंड नंबर का एक कंटेनर गलत दिशा में आ रहा था, जो एक डीटल टैंकर बताया जाता है।

उसमें पूरा डीजल भरा हुआ था। इसी दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार (यूपी 32 केवी 6788) आगरा से दिल्ली की ओर जा रही थी। टैंकर के गलत दिशा में होने के कारण तेज रफ्तार कार इस डीजल टैंकर से टकरा गई।

कार के डीजल टैंकर से टकराने के कारण भीषण आग लग गयी। कार में सवार पांच लोगों की कार के अंदर जलकर ही मौत हो गयी। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें दूर-दूर फैलने लगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को हादसे की सूचना दी।

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सभी लोग जलकर कंकाल बन चुके थे।

By

error: Content is protected !!