खुदाई पर निकली सुरंग और…….

0

ब्रिटेन के सफ्फोक काउंटी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। काउंटी की एक प्रमुख सड़क से सटे जंगल में पिछले कुछ दिनों से लोगों को अजीबोगरीब आवाजें सुनाई दे रही थीं।

वहां घूमने जाने वाले लोगों ने ये भी दावा किया था कि जंगल में बने एक गड्ढे से ये आवाजें आती हैं। इसके बाद पुलिस ने इस इलाके में छानबीन शुरू की, जिससे चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। 

जानें पुलिस को क्या मिला…

जब पुलिस ने शुरू की खुदाई

पुलिस ने लोगों द्वारा बताए गए एक गड्ढे के पास खुदाई शुरू की और कुछ ही देर में ये राज सबके सामने आ गया। जमीन के नीचे कई फीट गहरी एक गुफा बनी हुई थी। मशीनों की आवाज सुनते ही वहां से एक आदमी बाहर निकला, जिसे देख काम कर रहे लोग डर गए। इसके बाद इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस शख्स की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है पर सफ्फोक काउंटी पुलिस का मानना है कि ये कोई शातिर अपराधी है और कई अपराध करने के बाद इसने छिपने के लिए ये गुफा बनाई थी।

तीन सालों से रह रहा था जमीन के नीचे

पुलिस जांच में पता चला कि ये शख्स लगभग तीन सालों से जमीन के नीचे रह रहा था। उसने खुद इस गुफा को बनाया और दुनिया से दूर जंगल के बीच यहां रह रहा था। पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि इस अज्ञात व्यक्ति को सुरक्षित स्थान पर ले जाकर इसकी देखभाल की जा रही है और आगे पूछताछ भी की जाएगी। वहीं पुलिस के ट्वीट पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि इस इलाके में इस शख्स को पहले भी देखा गया है। ये शख्स कई बार लोगों को डरा चुका है और लोगों पर इसने हमला करने की कोशिश भी की है।

पुलिस ने जंगल में बनी उस सुरंग को मिट्टी से भरकर बंद कर दिया है। ये मामला क्रिसमस के पहले का बताया जा रहा है। इसके बाद पुलिस की ओर से एक और ट्वीट में कहा गया कि अब वह स्थान लोगों के घूमने के लिए सुरक्षित है। पुलिस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Previous articleहिमाचल के इतिहास में पहली बार बिना मंत्रिमंडल के हुआ विधानसभा सत्र, मंत्रियों के कमरों पर लटके थे ताले
Next articleकांग्रेस सरकार द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती पर रोक लगाने को लेकर हुआ सख्त, पूछा, कब घोषित होगा परिणाम

समाचार पर आपकी राय: