पति को तलाक देकर सौतेले बेटे से की शादी, अब बनने वाली है सौतेले बेटे के बच्चे की मां

0
96

Latest Trending News: कहते हैं कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं, लेकिन कई बार ऐसे भी मामले आते हैं जिन्हें देखकर यह बात गलत साबित होती दिखती है और लगता है कि जोड़ी आसमान में नहीं धरती पर इंसानों द्वारा बनती है.

रूस के एक कपल को देखकर तो कम से कम ऐसा ही लगता है. यहां एक महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने सौतेले बेटे के साथ शादी कर ली. अब वह उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है. आइए जानते हैं इस अजब लव स्टोरी के बारे में विस्तार से.

2 साल पहले की शादी

‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस की रहने वाली 37 साल की मरीना बलमशेवा (Marina Balmasheva) सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उन्होंने 2 साल पहले दूसरी शादी की तो काफी सुर्खियों में आ गईं. सुर्खियों में आने की वजह थी उनका दूल्हा. दरअसल, जिससे उन्होंने दूसरी शादी की थी, वो उनका 23 साल का सौतेला बेटा व्लादिमीर शेवरिन (Vladimir Shavyrin) था. मरीना का कहना है कि पति एलेक्सी शेवरिन (Alexey Shavyrin) से तलाक के बाद उन्हें सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था. कुछ दिन तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

10 साल बाद लिया पहले पति से तलाक

मरीना ने व्लादिमीर से प्यार पर बात करते हुए बताया कि वह व्लादिमीर से 2007 में एलेक्सी से शादी के बाद मिली थीं. उस वक्त व्लादिमीर की उम्र महज 7 साल थी. तब वह उसकी सौतेली मां थी. शादी के 10 साल बाद मरीना का एलेक्सी से तलाक हो गया. कुछ समय बाद मरीना को व्लादिमीर से प्यार हुआ औऱ फिर तलाक के 3 साल बाद उन्होंने सौतेले बेटे व्लादिमीर संग शादी कर ली.

दूसरी शादी के बाद कम किया वजन

मरीना कहती हैं कि व्लादिमीर से शादी के वक्त उनका वजन बहुत ज्यादा था. ऐसे में उन्होंने खुद को व्लादिमीर के हिसाब से ढालने के लिए अपना वजन कम करना शुरू किया. उन्होंने वजन घटाने के बाद खुद को आकर्षक दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी कराई. मरीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह समय-समय पर अपने पति संग अपनी फोटो यहां शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया.

Leave a Reply