पाकिस्तान; बड़ी बहन के साथ सामूहिक बलात्कार का वीडियो बनाया और छोटी के कपड़े उतार कर लिए फ़ोटो

World News; पाक के कस्बा टोबा टेक सिंह के नजदीकी गांव चक्क 324 जे. बी. में कुछ नौजवानों ने जंगल में लकड़ी लेने गई 15 और 8 साल की बहनों को पकड़ कर बड़ी बहन के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया, जबकि छोटी के कपड़े फाड़ कर उसकी फोटो खींच ली। बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने की आरोपियों ने वीडियो बना ली। ऐसी शर्मसार हरकत करने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

सरहद पार सूत्रों के अनुसार पीड़ित लड़कियों के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी 15 और 8 साल की लड़कियां कल शाम को नज़दीकी जंगल से लकड़ी लेने गई थीं। वहां गाँव के ही तीन नौजवान चांदी ख़ान, हमीद गुल और काशम ने उनको काबू कर लिया।

उन्होंने पहले बड़ी लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। छोटी लड़की के साथ दुष्कर्म करने में असफल रहने पर उसे पूरी तरह निर्वस्त्र कर उस की वीडियो बना कर दोनों को धमकी देकर घर भेज दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके मोबाइल भी कब्ज़े में ले लिए है। पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म की शिकार लड़की को अस्पताल दाख़िल करवाया गया है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,628 other subscribers

error: Content is protected !!