हत्या आरोपी वकील के सवाल पर कर रहा था म्याऊ म्याऊ, जज ने निकाला कोर्ट से बाहर

कोर्ट रूम में आते ही जहां शातिर से शातिर अपराधी भी भीगी बिल्ली बन जाता है, वहां एक हत्यारोपी ने ऐसी हरकत कर दी जिसने जज समेत वहां मौजूद सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, आरोपी वकील के हर सवाल पर केवल ‘म्याऊ-म्याऊ’ कर रहा था.

इस पर जज काफी नाराज हो गए. उन्होंने आरोपी को पहले ठीक से जवाब देने के लिए वाॉर्निंग दी. इसके बाद भी जब आरोपी नहीं माना, तो उसे कोर्ट से बाहर निकाल दिया.

26 अक्टूबर को ये अजीबोगरीब मामला अर्जेंटीना के मेंडोजा शहर में हुआ. जब एक सुनवाई के दौरान हत्यारोपी वकील के हर सवाल पर केवल ‘म्याऊ-म्याऊ’ करने लगा. आरोपी की पहचान निकोलस गिल पेरेज के तौर पर हुई है. निकोलस मूल रूप से इजराइल का रहने वाला है. उस पर 2019 में अपनी मां और मौसी की हत्या का आरोप है.

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेंडोजा पुलिस ने निकोलस को 2019 में गिरफ्तार किया था. तब पुलिस को उसके घर से कई बिल्लियां मिली थीं. उस समय निकोलस की हालत को देखते हुए उसे मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. मजेदार बात है कि तब निकोलस ने अपने साथ उन बिल्लियों को भी अस्पताल में रखने की डिमांड की थी. लेकिन ऐसा करने से पुलिस ने मना कर दिया. अब जब इस मामले की सुनवाई हुई, तो निकोलस वकील के हर सवाल पर म्याऊ-म्याऊ करने लगा.

निकोलस की इस हरकत पर पहले तो कोर्ट रूम में मौजूद सभी लोगों को हंसी आ गई. लेकिन कुछ ही देर बाद जज को इस पर काफी गुस्सा आ गया. उन्होंने निकोलस को पहली वॉर्निंग देने के बाद कोर्ट से बाहर निकालने का आदेश सुना दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकोलस शायद इस केस से बचने के लिए ऐसा कर रहा है. अब उसके वकील उसकी मेंटल स्टेटस के आधार पर उसे बेल दिलाने की अपील कर सकते हैं. यह अजीबोगरीब घटना विदेशी मीडिया में छाई हुई है. कुछ लोगों ने उसे पागल करार दिया है, तो कई लोग इस केस से बचने से लिए अपनाया हथकंडा बता रहे हैं.

Please Share this news:
error: Content is protected !!