23.1 C
Delhi
शुक्रवार, दिसम्बर 1, 2023

अंब में महिला के सिर पर किया फावड़े से वार, घायल महिला ने दर्ज करवाई शिकायत

- विज्ञापन -

Una News: अंब क्षेत्र के एक गांव में रास्ते पर कीचड़ फैलाने से रोकने पर एक व्यक्ति ने फावड़े से महिला का सिर फोड़ दिया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति पैरालिसिस से पीड़ित है। बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा घर से दूर शहर में पढ़ाई कर रहा है. वह अपने पति के साथ घर पर रहती है. 12 नवंबर को सुबह पौने नौ बजे वह आलू के खेत से प्लास्टिक पाइप लेकर आ रही थी।

आरोपी के घर के पास बने बाथरूम के चैंबर में पानी भर जाने से सड़क पर काफी कीचड़ हो गया था. उन्होंने कहा कि इस चैंबर को ओवरफ्लो नहीं होने देना चाहिए क्योंकि कीचड़ के कारण उनके पति को आने-जाने में दिक्कत होती है। इस पर वह अचानक गुस्से में आ गया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. आरोपियों ने रास्ता रोककर उसकी पिटाई शुरू कर दी। फावड़े से सिर पर वार कर उसको गया कर दिया.

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

First Published on:

RightNewsIndia.com पर पढ़ें देश और राज्यों के ताजा समाचार, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म, शिक्षा और नौकरी से जुड़ी हर खबर। तुरंत अपडेट पाने के लिए नोटिफिकेशन ऑन करें।

- विज्ञापन -
लोकप्रिय समाचार
- विज्ञापन -
इन खबरों को भी पढ़े