पंजाब: बटाला में चाय में जहरीली चीज डालकर पिलाने वाली पत्नी एवं सास समेत 3 विरुद्ध थाना सिविल लाइन की पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है। इस सबंध में पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में नवजोत सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी न्यू टॅाप सिटी कालोनी कादियां रोड बटाला ने बताया है कि उसके दो बच्चे हैं और वह अपने बच्चों को मिलने के लिए काम से दूसरे-तीसरे दिन आता है। बीती 10 फरवरी को शाम सवा 6 बजे के करीब वह बच्चों को मिलने के लिए आया था तो घर में पत्नी बलविन्द्र कौर, सास नरिन्द्र कौर और नवदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी मालीया भी मौजूद थे।

नवजोत सिंह ने आगे बताया कि इस दौरान उसकी पत्नी ने उसे पहले पानी पीने के लिए दिया और बाद में कहा कि चाय बना कर लाती हूं। जब उसने चाय पीने से मना कर दिया तो नवदीप सिंह गाली-गलौच करने लगा, जिस पर वह वहां से वापस आने लगा तो उक्त ने उसके साथ धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी और उसकी बाजू पकड़कर मुझे जमीन पर पटक दिया तथा बाद में सास ने उसके पैर पकड़ लिए और पत्नी ने मुंह में धक्के से जहरीली चाय डाल दी जिससे उसकी हालत नाजुक होने लगी तो अचानक उसके फूफा बलराज सिंह का फोन आ गया जिनको उसने सारी बात बताई तो उन्होंने मौके पर आकर पहले सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए ले जाया जहां से डाक्टरों ने हालत ज़्यादा खराब होने से गुरू नानक अस्पताल अमृतसर के लिए रैफर कर दिया।
एस.आई. विलसन कुमार ने कार्रवाई करते हुए थाना सिविल लाइन में नवजोत सिंह के बयानों पर इसकी पत्नी बलविन्द्र कौर, सास नरिन्द्र कौर और नवदीप सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

By

error: Content is protected !!