मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पति द्वारा शराब खरीदने से नाराज पत्नी ने शराब की दुकान के सामने ही स्वयं को आग लगा कर आत्मदाह करने का प्रयास किया । महिला को गंभीर हालत में जबलपुर के अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

शाहनगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक हरि सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता शंकुतला सिंह (38) अपने पति छत्रपाल सिंह की शराब पीने के आदत से परेशान थी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को पति को शराब खरीदने के लिये शराब की दुकान पर देखकर नाराज हो गई और दुकान के सामने ही स्वयं पर और अपने पति पर पेट्रोल डाल दिया।

ठाकुर ने बताया कि इसके बाद महिला का पति वहां से भाग निकला जबकि महिला ने आग लगा लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला स्वास्थ विभाग में शासकीय कर्मचारी है और शाहनगर के स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है, वहीं उसका पति छत्रपाल सिंह भी शाहनगर के स्वास्थ्य केन्द्र में वार्ड ब्वाय है।

उन्होंने बताया कि शंकुतला 60 प्रतिशत से अधिक जल चुकी है और उसे बेहतर उपचार के लिये जबलपुर भेजा गया है। ठाकुर ने बताया कि यह दंपति शाहनगर के ममतानगर में रहता है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

error: Content is protected !!