जब फ्रेंच फ्राई खाते-खाते सो गई बच्ची,गिरते ही खुली नींद,देखिए मजेदार वीडियो

बचपन की ऐसी बहुत सी बातें होती हैं, जो लोगों को हमेशा-हमेशा के लिए याद रह जाती हैं. जैसे आपके साथ भी ऐसा कई बार हुआ होगा कि आप पढ़ते-पढ़ते नींद की झपकी लेने लगे हों. खासकर ऐसा तब होता था जब घरवाले आपको सुबह-सुबह उठाकर पढ़ने के लिए बैठने को कहें या फिर दोपहर में लंच करने के बाद स्कूलों में भी ऐसी ही हालत होती थी.

लेकिन क्या आपने कभी खाते-खाते नींद की झपकी ली है? नहीं ना, लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वैसे तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो सबसे अलग है और बेहद ही मजेदार भी.

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची फ्रेंच फ्राई खा रही होती है, लेकिन खाते-खाते वह अचानक नींद की आगोश में चली जाती है और नीचे गिरते-गिरते बचती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची की आंखें एकदम खुली हुई हैं, वह फ्रेंच फ्राई पर सॉस लगाती है और मुंह में डालकर मजे से खाने लगती है. इसी बीच उसकी आंख लग जाती है और बैठे-बैठे पीछे की तरफ उलटने ही वाली होती है कि उसके मम्मी-पापा उसे पकड़ लेते हैं. अचानक से हुई इस घटना के बाद बच्ची की भी आंखें खुल जाती हैं.

बच्ची को ऐसे फ्रेंच फ्राई खाते हुए देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह उसे इतना पसंद आया है कि खाते-खाते उसी में डूब गई है. शुरुआत में तो उसका एक्सप्रेशन देख कर ऐसा ही लगता है कि फ्रेंच फ्राई का टुकड़ा उसे बहुत अच्छा लग रहा है, इसलिए आंखें बंद कर ली है, लेकिन जैसे ही वह गिरने वाली होती है, तब पता चलता है कि असल में वो तो नींद में थी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को @FredSchultz35 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘उस आखिरी फ्रेंच फ्राई ने लगभग उसे फूड कोमा में डाल दिया’. महज 11 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 18 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, कई लोगों ने वीडियो देख कर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!