मुंबई में चौकीदार ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ की छेड़छाड़

मुंबई: सड़क हो या सोसाइटी, आजकल महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। इसका ताजा उदाहरण अंबोली परिसर में दिखाई दिया। अंबोली पुलिस ने एक चौकीदार को नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, वाचमैन के खिलाफ सोसाइटी में रहने वाली दो नाबालिग लड़कियों ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। चौकीदार ज्ञानबा रघुनाथ भंगे (50) पर आरोप है कि 25 जनवरी की शाम को जब दोनों लड़कियां बिल्डिंग के नीचे खेल रही थीं, उसी दौरान उसने दोनों को अपने पास बुलाया और गलत तरीके से छूने की कोशिश की। ज्ञानबा ने इस गन्दी हरकत के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जब दोनों के परिजन अपनी बच्चियों के व्यवहार में परिवर्तन लगा, तो शक हुआ। दोनों बच्चियों को विश्वास में लेकर जब उनसे पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया।

अंबोली पुलिस में नालासोपारा निवासी आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जोनल डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने लोगों से अपील किया है कि वे जब भी सोसाइटी में कोई चौकीदार या किराएदार या नौकर रखते हैं, तो नैतिक जिम्मेदारी के तहत सभी लोगों का पुलिस वेरिफिकेशन करवा लेना चाहिए।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!