32.1 C
Delhi
रविवार 19 मई, 2024 06:47 IST

यमुना एक्सप्रेस-वे पर वोल्वो बस में लगी आग, पीछे से आ रही कार भी टकराई; पांच लोग जिंदा जले

Follow us:

Accident at Yamuna Expressway: यूपी के मथुरा में यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर एक चलती वोल्‍वो बस में आग लग गई। इस दौरान पीछे से आ रही एक कार बस से टकरा गई। देखते ही देखते बस और कार दोनों धू-धू कर जलने लगी। इस हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। 

मिली जानकारी के अनुसार आग की चपेट में आए चारों लोग कार में सवार थे।  यह हादसा मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के माइलस्‍टोन 117 के पास हुआ। बस, आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी।  चलते-चलते अचानक से उसमें आग लग गई। इसी दौरान पीछे से आ रही कार भी टकरा गई और वो भी आग की लपेट में आ गई ।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार बस और कार दोनों धू-धू कर जल गईं। बस में बैठे कुछ यात्री सुरक्षित निकले आए हैं। हादसे को देखकर राहगीरों ने रुककर आग के घेरे में फंसे लोगों की मदद की। उन्‍हीं में से किसी ने पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को बाहर निकलवाया। एक्सप्रेस वे कर्मचारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। 

हादसे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। राहगीरों से सूचना पर मिलने पर दमकल गाड़ियों के साथ फायर ब्रिगेड जब तक मौके पर पहुंचा तब तक बस और कार की आग विकराल रूप ले चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसे में जिंदा जल गए लोगों की शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो पाई है।

Share This News:

First Published on:

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on RIGHT NEWS INDIA Follow on FacebookTwitter.

96,536फॉलोवर फॉलो करें
16,269फॉलोवरफॉलो करें
22,101फॉलोवरफॉलो करें