ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने गत सांय थाना कलां में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की। बैठक में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में लागू की जा रही विभिन्न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की कर अधिकारियों को इन योजनाओं को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कंवर ने बैठक में गर्मियों के मौसम में पानी की कमी को दूर करने के लिए जलशक्ति विभाग द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी हासिल की तथा निर्देश दिए कि लोगों को पर्याप्त पानी उपलब्ध होना चाहिए। उन्होंने कहा कि 17 करोड़ रूपये की लागत से कोडहरा-तूतडू पेयजल योजना के सुधारीकरण का कार्य अंतिम चरण में है, जिससे कुटलैहड विधानसभा क्षेत्र की 17 पंचायतें लाभान्वित होंगी और एक सप्ताह के भीतर लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल सुविधा मुहिआ करवाई जाएगी। जबकि सलांगड़ी में 14 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली रामगढ़धार पेयजल योजना का कार्य प्रगति पर है। कंवर ने कहा कि इस योजना के तहत क्षेत्र की 11 पंचायतों को लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर एक्सिन जल शक्ति विभाग अश्वनी बंसल, लोक निर्माण विभाग शशिपाल धीमान, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बंगाणा योगराज भारद्वाज, एसडीओ जल शक्ति विभाग हरभजन सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

error: Content is protected !!