आम आदमी पार्टी के दवाब में झुकी हिमाचल सरकार :-पंडित

आम आदमी पार्टी मांग के दवाब के कारण आखिरकार 10 महीने बाद झुकना पड़ा हिमाचल सरकार को यह कहना है आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित का। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित ने शिमला से जारी एक बयान में और न्यूज़ एजेंसी से विशेष बातचीत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के उस कथन पर आज एक सत्यता की मोहर लग गयी है कि जिसमे यह कहा गया था कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी निभा रही है विपक्ष कि भूमिका।

मीडिया प्रभारी एन के पंडित, आम आदमी पार्टी हिमाचल

पंडित ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के दवाब के कारण हिमाचल सरकार को ट्यूशन फीस के मुद्दे पर आखिरकार झुकना पड़ा। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई है। उन्होंने हिमाचल में कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्ष कि भूमिका निभाने में असफल साबित हुई है। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित ने इस फैसले का स्वागत करते हुए शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर से मांग कि है कि शिक्षा मंत्री प्राइवेट स्कूलों को तुरन्त आदेश जारी करें, जिन बच्चों से ट्यूशन फीस के अलावा कोई और शुल्क लिया है उसे तुरन्त अभिभावकों को वापिस किया जाए।

पंडित ने शिमला से जारी बयान में कहा कि ये आम आदमी पार्टी कि दूसरी सबसे बड़ी जीत है, क्योंकि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बिजली और अब ट्यूशन फीस के मुद्दे पर हिमाचल सरकार को झुकाया है। उन्होंने आगे कहा कि अब आगे आम आदमी पार्टी सरकार को सीमेंट और रोजगार, महंगाई, पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दाम पर साए की तरह सरकार का पीछा करेगी। पंडित ने जय राम सरकार पर शिमला से बड़ा राजनितिक हमला करते हुए हिमाचल सरकार को नसीहत दी है कि हिमाचल सरकार पेट्रोल और डीज़ल पर भी जल्द ही वैट कम करके रेट को कम करें।

पंडित ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के माननीय मुख्यामंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने हाई कमान का दिल्ली के बाद उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने पर स्वागत करते है तथा मीडिया प्रभारी ने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही केजरीवालजी 2022 में उत्तरप्रदेश कि तर्ज पर हिमाचल और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव लड़ने कि घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि 2022 में आम आदमी पार्टी हिमाचल, पंजाब, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश में दिल्ली मॉडल को अपनाते हुए फ्री बिजली, फ्री पानी, महिलाओं को बस में फ्री यात्रा, अच्छा स्वास्थ्य व अच्छी शिक्षा मुहैया करवाकर इन सभी प्रदेशों में जीत का परचम लहराते हुए अरविन्द केजरीवाल को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाएगी। पंडित ने केंद्रीय हाई कमान से आम आदमी पार्टी कि पैरवी करते हुए व हिमाचल के प्रदेश के लोगों की भावनाओ का आदर करते हुए मांग कि है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सयोंजक अरविन्द केजरीवाल शीघ्र ही हिमाचल में विधान सभा 2022 के चुनाव लड़ने कि घोषणा करें।

Please Share this news:
error: Content is protected !!