Priyanka Pandit MMS; तृषा कर मधु के बाद प्रियंका पंडित का MMS सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस (Priyanka Pandit MMS Leaked) का यह वीडियो हाल का नहीं है। ये बहुत पुराना वीडियो है, जिसे लोग अब एक बार फिर से शेयर कर रहे हैं. ऐसी खबरें भी चलाई जा रही हैं, जिसमें लोगों के हवाले से कहा जा रहा है कि यह पुराना वीडियो है।

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु के साथ हाल ही में हुई घटना के बाद जहां उनका एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था और इस वजह से पिछले कुछ दिनों में वह चर्चा का विषय बन गई थीं. वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था जहां लाखों सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखा था।

इसके साथ ही हाल ही में एक और दिलचस्प वाकया सामने आया था, जहां एक और भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित इसी मामले की शिकार हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक लीक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। हालांकि एक्ट्रेस प्रियंका पंडित हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं क्योंकि उनकी बोल्ड खूबसूरती और उनकी असल जिंदगी उनके फैंस के लिए हमेशा विवादित रहती है.फिलहाल एक्ट्रेस अपने एमएमएस वीडियो की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. बाद में एक्ट्रेस ने वीडियो के बारे में सफाई देते हुए कहा कि लीक हुए वीडियो में ये उनकी नहीं बल्कि कोई और लड़की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कोई उससे दुश्मनी करने की कोशिश कर रहा है और उसने इस वीडियो के खिलाफ पहले ही थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. अब, संदिग्ध का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और वीडियो और संबंधित लिंक इंटरनेट से हटा दिए गए हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का वीडियो लीकअभिनेत्री ने अभिनेता प्रदीप पांडे (चिंटू) के साथ अपनी पहली फिल्म “जीना तेरी गली में” से शुरुआत की, जो 2013 में रिलीज़ हुई थी और तब से, उन्होंने भोजपुरी उद्योग की 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत और प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं। ज्यादातर, उन्होंने कई लोकप्रिय भोजपुरी सितारों के साथ काम किया है।

वह फिल्मी गानों में अपने डांस मूव्स के साथ अपने अभिनय के लिए जानी जाती थीं और उनकी बोल्डनेस के कारण, उन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा कई नामों से पुकारा जाता है। वह अपने प्रशंसकों से अधिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपने नृत्य और सामग्री वीडियो सोशल मीडिया खातों पर साझा करती थीं।
खैर, वह अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और हमेशा सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड फोटो और वीडियो साझा करती हैं। कुछ प्रशंसकों ने भ्रमित किया है कि अभिनेत्री की उम्र क्या है?

प्रियंका पंडित 29 साल की अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी छोटी सी उम्र में ही लोकप्रियता हासिल कर ली थी। भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना बहुत मुश्किल था क्योंकि उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करें। भोजपुरी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के कारण उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया था।

error: Content is protected !!