पिता और गांव वालों को कुल्हाड़ी से मारने की कोशिश करने वाला बेटा गिरफ्तार

पिछले कल चंबा जिले के कैंथली गांव में एक युवक ने अपने पिता समेत परिवार के छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। इस हमले में सभी को गंभीर चोटें आई थी। उसके बाद आरोपी सबको जख्मी छोड़ कर भाग गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। स्थानीय हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया था। आज चम्बा पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत सनूंह के गांव कैंथली निवासी 30 वर्षीय पान चंद पुत्र चतरो ने बुधवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे अचानक पिता पर घर में कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बेटे के हमला करने के बाद खुद को बचाने के लिए पिता चतरो राम घर से निकल कर गांव की तरफ भागा।

आरोपी ने अपने पिता का पीछा किया और गांव के बीच में भी अपने पिता पर हमला कर दिया। चतरो को बचाने आए गीता पत्नी रमेश, रितू पत्नी दुनी चंद, ओम प्रकाश पुत्र धर्म चंद, विपन पुत्र धर्मचंद और कमला पत्नी लोकी नंद को बारी-बारी कुल्हाड़ी के वार से लहुलुहान कर दिया था।

चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुन गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे, और उन्होंने जैसे-तैसे आरोपी से कुल्हाड़ी छिन्नी और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस की मदद से ग्रामीणों ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया था। जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद चतरो, गीता और रितु को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया था। पुलिस टीम घायलों के बयान दर्ज करने और व्यक्ति की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी।

जानकारी के मुताबिक तीनों घायलों में से एक महिला रतो की टांडा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है और दूसरी महिला गीता देवी को पीजीआई चंडीगढ़ रेफेर किया गया है। उधर पुलिस ने हमले के आरोपी पान चंद को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!