वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बनते है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Read Time:3 Minute, 23 Second

पीएम नरेंद्र मोदी आज मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों सहित सभी देश वासियों से कोरोना वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया। पीएम मोदी ने कहा कि वैक्सीन बाहों पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं। उन्होने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आशा करता हूं कि आप सबका वैक्सीन का कम से कम एक डोज लग गया होगा, लेकिन उसके बावजूद भी मेरी आप सब मित्रों से प्रार्थना भी है सदन में भी सभी साथियों से प्रार्थना है कि सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने में सहयोग दें।”

PM ने आगे कहा, “अब यह वैक्सीन जो है बाहों पर लगती है और जब वैक्सीन बाहों पर लगती है तो आप बाहूबली बने और कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए बाहूबली बनने का एक ही उपाय है कि आपके बाहू पर वैक्सीन लगवा लीजिए, अबतक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ बाहूबली बन चुके हैं, आगे भी तेज गति से इस काम को आगे बढ़ाया जा रहा है।”

विपक्ष से कहा- मानसून सत्र में करें जोरदार सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह महामारी ऐसी बीमारी है, जिसने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है।

इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो। सबसे प्राथमिकता देते हुए इसकी चर्चा हो और सारे व्यवहार सुझाव सभी माननीय सांसदों से मिलें ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई में बहुत नयापन भी आ सकता है। कुछ कमियां रह गई हों तो उसे भी ठीक किया जा सकता है। इस लड़ाई में सब साथ मिलकर आगे बढ़ सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैने सभी फ्लोर लीडर्स से भी आग्रह किया है कि कल शाम को अगर समय निकालें तो महामारी के संबंध में सारी विस्तृत जानकारी उनको देना चाहता हूं। ये सत्र परिणामकारी हो सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो, देश की जनता जो जवाब चाहती है वो जवाब सरकार को देने की पूरी तैयारी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों और सभी राजनीतिक दलों से आग्रह करते हुए कहा कि वो तीखे से तीखे और धारदार सवाल पूछें लेकिन शांत वातावरण में सरकार को जवाब का मौका भी दें, ताकि जनता जनार्दन के पास सत्य पहुंचाने से लोकतंत्र को भी ताकत मिलती है और जनता का भी विश्वास बढ़ता है और देश की प्रगति की गति भी तेज होती है। इस सत्र में भी अंदर की व्यवस्था पहले की तरह नहीं है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!