रिवालसर में तकनीकी सहायक से उपप्रधान करता है बदसलूकी और अश्लील हरकतें

Read Time:2 Minute, 18 Second

जिला के बल्ह विकास खंड के तहत आने वाली ग्राम पंचायत लोअर रिवालसर में तकनीकी सहायक और उपप्रधान के बीच ठन गई है और दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खास बात यह है कि तकनीकी सहायक महिला है और इसने उपप्रधान पर बदसलूकी और अश्लील हरकतें करने के संगीन आरोप लगा दिए हैं। मामला जिला प्रशासन और जिला पुलिस तक जा पहुंचा है। पंचायत तकनीकी सहायक आशा देवी ने डीसी मंडी और एसपी मंडी को शिकायत पत्र देकर उपप्रधान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामला 15 जुलाई का बताया जा रहा है। पंचायत के तकनीकी कार्यों को लेकर दोनों में विवाद हो गया और मामला बढ़ गया। यह मामला इन दिनों रिवालसर और बल्ह क्षेत्र में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

आशा देवी ने जिला प्रशासन को सौंपी अपनी शिकायत में कहा है कि उपप्रधान उसे तरह-तरह की धमकियां देकर प्रताड़ित करने की कोशिश कर रहा है। उससे पंचायत के तहत जारी कार्यों को गलत तरीके से करने का दबाव बना रहा है। बदसलूकी और अश्लील हरकतें भी करता है। यह सब होने के बाद मीडिया में गलत खबरें भी लगाई जा रही हैं जिससे मेरी बदनामी हो रही है।

वहीं उपप्रधान पदम सिंह भाटिया ने उन पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पंचायत तकनीकी सहायक काम कम और आराम ज्यादा करती है। 15 जुलाई का काम समय पर न होने के कारण विवाद हुआ है लेकिन उसे उसी के द्वारा तुल दी जा रही है। यदि अश्लील हरकतें करता तो चौथी बार चुनकर नहीं आता। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!