ब्यास में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत, पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को सौपें

Read Time:2 Minute, 7 Second

Kangra News: पिछले दिनों पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत ब्यास नदी में डूबे युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक भोग्रवां के पास दो युवक पिछले परसों दोपहर के समय ब्यास नदी पर नहाने गए थे। लेकिन दोनों युवक वापिस नही आए। जिस पर उनकी तलाश की गई तो उनके कपड़े और मोबाइल ब्यास नदी के किनारे लावारिस पड़े हुए मिले। पुलिस व स्थानीय लोग रात भर लापता युवकों की खोज में लगे रहे। सभी ने देर रात तक उनकी तलाश की, लेकिन किसी को कोई कामयाबी हासिल हुई।

मंगलवार सुबह उनको ढूंढा गया तो एक युवक का शव ब्यास नदी में तैरता हुआ दिखा, जबकि दूसरे युवक के शव को कड़ी मशक्कत से ब्यास नदी से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय अमित कुमार पुत्र स्व. केवल कुमार व 24 वर्षीय मुकेश पुत्र दर्शन सिंह ब्यास नदी में नहाने के लिए गए थे, पानी का अंदाजा न लगा पाए व गहरे पानी में चले गए, जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, एक मृतक मुकेश की डेढ़ माह पहले शादी हुई थी, उसकी पत्नी के हाथों की मेहंदी भी नही उतरी कि उसका सुहाग छीन गया। दोनों युवाओं की अचानक मौत से परिवारों में शोक का माहौल है। मुकेश के पिता की 4 साल पहले मौत हो चुकी है। पुलिस ने सीआरपीसी 174 में मामला दर्ज करके दोनों शवाें काे सिविल अस्पताल नूरपुर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!