हिमाचल के पर्यटकों की गुंडागर्दी, पंजाब के दो युवकों ने की मंडी के युवक की पिटाई

Read Time:3 Minute, 1 Second

हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। जिससे देवभूमि और शांत हिमाचल का माहौल खराब हो रहा है। ऐसा ही एक मामला मंडी जिला में सामने आया है। ताजा मामले में पंजाब के दो युवको ने मंडी जिला के एक युवक की बेरहमी से पिटाई की और हैरान करने वाली बात यह है कि इस मारपीट में दो हिमाचली युवक भी शामिल हैं, जोकि हमीरपुर जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के दो युवक हमीरपुर के अपने दो साथियों के साथ मनाली घूमने के लिए गए हुए थे। बीती रात को यह मनाली से वापिस आ रहे थे। इस दौरान कमांद के पास स्थानीय युवक भास्कर शर्मा ने अपनी कार को सड़क किनारे खड़ा करके एक अन्य गाड़ी को रोककर यह जानने का प्रयास कर रहा था कि कहीं इलाके में आवारा पशु तो नहीं छोड़े जा रहे हैं।

इतने में मनाली से वापिस आ रहे युवक भी पंजाब नंबर की अपनी कार से वहां पहुंच गए। भास्कर शर्मा का कहना है कि गाड़ी निकालने के लिए काफी जगह थी, लेकिन गाड़ी में बैठे युवक पास ना होने का बहाना बनाकर उससे उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद युवक की कार की चाबी को भी अपने साथ लेकर वहां से भाग गए। भास्कर ने स्थानीय लोगों को फोन करके मदद मांगी और कमांद पुलिस चौकी को भी सूचित किया। पुलिस चौकी ने तुरंत प्रभाव से नाका लगाकर युवकों को गाड़ी सहित पकड़ लिया। पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 341 और 323 के तहत मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पधर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मारपीट की घटना में घायल युवक का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बता दें कि बाहर से आने वाले पर्यटकों द्वारा स्थानीय लोगों के साथ की जा रही गुंडागर्दी के चलते प्रदेश पुलिस ने सभी वाहनों की चैकिंग का कार्य तो शुरू कर दिया है, लेकिन अब सवाल यह है कि जब स्थानीय लोग ही मिलकर बाहर से आए लोगों का मारपीट में साथ देंगे तो ऐसी घटनाओं पर रोक कैसी लग पाएगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!