बड़सर में दो लोगों से बेटे नौकरी लगाने के नाम पर लूटे 25 लाख, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Read Time:1 Minute, 53 Second

पुलिस थाना बड़सर के तहत घुमारली गांव के दो लोगों से उनके बेटों को नौकरी लगवाने के नाम पर रिश्तेदार ने ही 25 लाख रुपये की ठगी कर डाली। रुपये लेने के बाद रिश्तेदार ने न तो नौकरी लगवाई और न ही रुपये वापस कर रहा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस थाना बड़सर में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस थाना बड़सर में शनिवार को घुमारली गांव के हुकम सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके ही रिश्तेदार रणजीत सिंह निवासी करनेरड़ डाकघर फगोटी ने उनके बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये लिए हैं। उनकी भाभी प्रोमिला से भी बेटे को नौकरी लगवाने के नाम पर रणजीत ने रुपये लिए।

दोनों से करीब 25 लाख रुपये विभिन्न किस्तों में लिए हैं। जब नौकरी नहीं लगी तो इन्होंने रुपये लौटाने के लिए कहा। इस पर आरोपी ने न तो रुपये लौटाए और न नौकरी लगवाई।

आरोपी दोनों का रिश्तेदार है और सेना से सेवानिवृत्त है। उधर, पुलिस थाना बड़सर के प्रभारी इंस्पेक्टर मस्तराम नाईक ने कहा कि पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित पक्ष की ओर से हुकम सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!