महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआडांड़-रांची मेन रोड में कूड़ो मोड़ के पास गुरुवार को टेंपो के पलटने से उस पर सवार दो बच्चों की मौत हो गई। टेंपो नाबालिग चला रहा था और गाड़ी में उसने आसपास के चार और बच्चों को बैठा लिया था। सभी पास के नदी में नहाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया और गाड़ी चला रहे नाबालिग समेत दो की मौत हो गई।

मृतकों में अब्बास अंसारी (14) और निसार परवीन (8) शामिल हैं। टेंपो अम्बोवाटोली गांव निवासी जसीम अंसारी की है। उसने टेंपो को घर के पास खड़ा किया था। इसी दौरान जसीम का 7 साल का बेटा सिमनाम अंसारी, अब्बास अंसारी(14), निसार परवीन (8), अक्सा परवीन(8) और दानिस अंसारी (12) टेंपो में बैठ नहाने के लिए नदी जा रहे थे।

टेंपो अब्बास चला रहा था। इसी दौरान टेंपो अंनियंत्रित होकर पलट गया और मौके पर ही अब्बास की मौत हो गई। चार जख्मी बच्चों को लेकर स्थानीय लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ पहुंचे। जहां इलाज के दौरान निसार परवीन ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, अक्सा परवीन, सिमनाम अंसारी और दानिस अंसारी की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें रांची रेफर कर दिया। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

error: Content is protected !!