Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कोलकाता में पंजाब के वांटेड गैंगस्टरों का एनकाउंटर, एक पर 10 लाख और दूसरे पर 5 लाख का था इनाम

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) और पंजाब पुलिस (Punjab Police) के संयुक्त अभियान में मोस्ट वांटेड आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया. आरोपियों की पहचान जयपाल भुल्लर और जस्सी खरड़ के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक इन दोनों पर पंजाब पुलिस के दो पुलिस अधिकारियों की हत्या का भी आरोप है.

एसटीएफ की एक टीम ने न्यू टाउन में एक आवासीय परिसर में छापेमारी की, इसी दौरान पंजाब के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. मौके पर बिधान नगर सीपी, एडीजी एसटीएफ, आईजी एसटीएफ भी पहुंचे. मुठभेड़ में एक एसटीएफ अधिकारी के भी घायल होने की सूचना है.

जयपाल भुल्लर पर इनाम के तौर पर रु. 10 लाख और जस्सी खरड़ पर 5 लाख रुपये का इनाम था.

ये दोनों पंजाब के 31 A लिस्टेड गैंगस्टर्स में शामिल थे. वे पाकिस्तान से नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल थे. मुठभेड़ स्थल से बदमाशों के पास से चार पिस्टल बरामद हुई हैं. मंजीत सिंह उर्फ जयपाल भुल्लर के रिटायर्ड पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर भूपिंदर सिंह भुल्लर का बेटा था. वह Hammer Throw का राष्ट्रीय खिलाड़ी भी रहा. जयपाल भुल्लर के खिलाफ 40 से अधिक मामले दर्ज हैं. पंजाब और राजस्थान में कई बैंक डकैती में वह शामिल रहा है. गैंगस्टर सुखा कहलों की हत्या में भी शामिल था.


error: Content is protected !!