चौपाल में सेब से लदी पिकअप खाई में गिरी, दो युवकों की मौत

Read Time:2 Minute, 20 Second

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के चौपाल उपमंडल के तहत नेरवा में एक दर्दनाक हादसा ( Accident)हो गया है। रविवार सुबह सेब से लदी एक पिकअप के गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत ( Death) हो गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत से ढांक में फंसे शवों( Deadbody) को निकाला और पोस्टमार्टम ( postmartem) के लिए भिजवाया। नेरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सुबह आठ बजे एक पिकअप नेरवा के गुम्मा से एक किलोमीटर दूर रोहना नामक स्थान पर गहरी खाई में गिर गई। पिकअप में सवार तीन युवक सवार थे जिनमें से 2 की मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप सड़क से सीधे टौंस नदी में गिर गई।

लोगों को जब हादसे का पता चला तो उन्होंने नेरवा पुलिस को सूचित किया। इस के बाद एएसआई ध्यान सिंह अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत से ढांक में फंसे शवों को निकाला। मृतकों की पहचान दिशु पुत्र भगतराम गांव गंई व भूपेंद्र उर्फ़ काकू उम्र 32 वर्ष पुत्र दुलाराम गांव व दयालडी के रूप में की गई है। प्रशासन की ओर से एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने मृतक के परिजनों को ₹10000 की फौरी राहत प्रदान की गई है तथा इस घटना पर चौपाल के विधायक बलबीर सिंह वर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!