हमीरपुर में विद्युत कर्मी और नाहन में युवक ने लगाया फंदा, दोनों की मौत

Read Time:2 Minute, 36 Second

हिमाचल में आत्महत्याओं के मामलों का ग्राफ दिन प्रतिदिन ऊंचा होता जा रहा है। ताजा मामले हमीरपुर और नाहन जिला में सामने आए हैं। हमीरपुर जिला में बिजली विभाग के एक कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, नाहन में 17 साल के युवक ने बिजली के पोल के हुक से बैल्ट का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला हमीरपुर जिला के सुजानपुर में सामने आया है।

यहां विद्युत बोर्ड में कार्यरत जूनियर टी मेट ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी है। मृतक सुजानपुर शहर के वार्ड नंबर 1 में किराये के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि युवक जब ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसके साथी कर्मी उसके क्वार्टर पहुंचे।

उन्होंने मृतक के क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने सुजानपुर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर नगर परिषद की टीम को बुलाकर बंद दरवाजा तोड़ा तो युवक पंखे से लटका हुआ पाया। विभागीय एसडीओ गोपाल भाटिया ने बताया कि जब यह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो अन्य कर्मियों ने जांच पड़ताल शुरू की। उधर मौके पर पहुंचे सुजानपुर थाना की टीम ने बताया कि विद्युत विभाग सुजानपुर में कार्यरत जूनियर टी मेट आयु करीब 26 वर्ष ने पंखे से लटककर अपनी जान गवां दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!