चम्बा के तीसा में 2 किलो चरस के साथ दो पकड़े, एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 21 Second

Himachal News: पुलिस विभाग और नारकोटिक्स विभाग की सख्ती के बावजूद भी नशे का व्यापार करने वाले तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में कल रात को भी जिला चंबा के तीसा थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र जसोरगढ़ में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद की गई। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम के एएसआई करतार सिंह ने बताया कि उनके नेतृत्व में उनकी टीम जसोरगढ़ क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर थी।

रात को करीब 3ः00 बजे जीरो पॉइंट जसोरगढ़ में स्थित रेन शेल्टर में उन्होंने दो व्यक्तियों को संदिग्ध परिस्थितियों में बैठे देखा तो उनसे पूछताछ की गई और उनके बैग की तलाशी ली गई।

उनके बैग में से 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद की गई, जिस पर कार्रवाई करते हुए इन दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत इन पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। दोनों आरोपियों की पहचान नारायण सिंह निवासी ग्राम कंडोग तहसील चुराह जिला चंबा और कर्म सिंह निवासी गांव ढिडवास तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में हुई है। नारकोटिक्स विभाग की इस टीम में एएसआई करतार सिंह के साथ पुलिस स्टेशन नकरोड़ के इंचार्ज एएसआई पुष्पेंद्र सिंह और नारकोटिक्स विभाग के हेड कांस्टेबल विक्रांत कालिया, मोहम्मद असलम, मनोहर लाल व संजय कुमार शामिल थे।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!