अब में 4.84 ग्राम और गगरेट में 5.98 ग्राम चिट्टे सहित दो युवक गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 52 Second

पुलिस ने अम्ब बाजार के साथ खुली पार्किंग में 24 वर्षीय एक युवक को 4.84 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा है। आरोपित युवक नितिन गौतम अम्ब कस्बे के ही वार्ड नंबर दो का रहने वाला है। पुलिस आरोपित के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस थाना अम्ब से एएसआई कुलविंद्र सिंह अपनी टीम के साथ रविवार देर शाम को रूटीन गश्त पर थे। इस दौरान आरोपित नितिन बाजार के साथ ही खुली पार्किंग में था तो पुलिस पार्टी को देखकर अचानक घबराकर भागने लगा।

आरोपित ने भागते हुए अपनी पैंट की जेब से एक सिल्वर नुमा पुड़िया निकालकर नीचे फेंक दी। इसी दौरान पुलिस ने आरोपित को काबू करके स्थानीय दुकानदारों की मौजूदगी में उस फेंकी हुई पुड़िया को चेक किया तो उसमें फायल पेपर सहित 4.84 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने एक युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित पुलिस द्वारा आज कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

गगरेट में युवक से 5.98 ग्राम चिट्टा बरामद

गगरेट। स्थानीय पुलिस थाना क्षेत्र के तहत पड़ते मवा सिंधिया में रविवार को पुलिस टीम ने एक युवक से 5.98 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित की पहचान विपन कुमार निवासी टटेहड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उधर, शनिवार को भी गगरेट पुलिस ने दियोली गांव में दो युवकों मनु राणा व रमन कुमार निवासी गगरेट से 5.56 ग्राम चिट्टा बरामद किया था। रविवार को दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उनको दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!