हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सडक़ हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर में एक तेज रफ्तार ट्रक पहले टेंपो ट्रैवलर को टक्कर मारने के बाद एक निजी होटल में जा घुसा। हादसे में टेंपो ट्रैवलर में सवार 3 पर्यटकों को मामूली चोट आई हैं और होटल का मुख्य द्वार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। गनीमत यह रही कि इस बीच होटल के पास कोई व्‍यक्‍ति मौजूद नहीं था। वहीं हादसे का पूरा वाक्या मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 पर पुराना बस स्टैंड के समीप एक तेज रफतार ट्रक मंडी से सुंदरनगर की ओर आ रहा था।

इसी दौरान ट्रक ने सबसे पहले पुराना बस स्टैंड के समीप चंडीगढ़ से मनाली जा रही पर्यटकों की टैंपो ट्रैवलर को टक्कर मार दी और इसके बाद साथ लगते एक निजी होटल में जा घुसा। हादसे में टेंपो ट्रैवलर में सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं और होटल का मुख्य द्वार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना का पूरा वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया।

आपको बताते चलें कि जब यह हादसा पेश आया तो स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की जमकर धुनाई कर डाली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए टेंपों ट्रैवलर के चालक विक्की ने कहा कि जब वे टूरिस्ट लेकर मनाली की ओर जा रहे थे तो मंडी की ओर से आ रहे एक तेज रफतार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि इसके बाद ट्रक साथ ही एक होटल में घुस गया। उन्होंने कहा कि घटना के समय ट्रक चालक ने किसी प्रकार के नशे का सेवन किया हुआ था। इस घटना में उनकी तीन सवारियों को चोटें आई हैं।

उधर, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि सुंदरनगर के पुराना बस स्टैंड के समीप एक ट्रक द्वारा टेंपों ट्रैवलर और होटल को नुक्सान पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है।

error: Content is protected !!