पर्यटकों का हिमाचल में स्वागत है लेकिन गुंडागर्दी नही होगी बर्दास्त- जयराम ठाकुर

Read Time:2 Minute, 24 Second

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले पर्यटकों का स्वागत है लेकिन दंगा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, ऐसे में सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।

ट्रैफिक व भीड़ नियंत्रण की जिम्मेदारी डीसी-एसपी को सौंपी

उन्होंने कहा कि सभी जिलों के डीसी और एसपी को यातायात और भीड़भाड़ को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि पहले नियम तोड़कर दंगा करने वाले सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में सरकार को उम्मीद है कि पर्यटक, आम आदमी और होटल एसोसिएशन एसओपी का पालन करेंगे।

तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए राज्य सरकार की तैयारियां पूरी हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से सरकार को बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि कोरोना की तीसरी लहर आए, लेकिन अगर ऐसी स्थिति बनती है तो इससे निपटने के लिए सरकार के स्तर पर पूरी तैयारी है।

जुलाई के अंत तक सभी को पहली खुराक देने का लक्ष्य

मुख्यमंत्री ने कहा कि जुलाई के अंत तक सभी को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक देने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति बनी रहे और राज्य को अधिक खुराक उपलब्ध हो तो टीकाकरण का लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!