Right News

We Know, You Deserve the Truth…

आज का राशिफल, 24 फरवरी, 2021, बुधवार

मेष राशि: आज का दिन मित्रों और परिजनों के साथ आनंद में बीतेगा। नए वस्त्र और आभूषण प्राप्‍त होंगे। मान-सम्‍मान प्राप्त होगा। मध्याह्न के बाद से आपको अपने व्‍यवहार में थोड़ा संयम रखना होगा। नए संबंध बनाने से पूर्व विचार करने की जरूरत है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ राशि: व्‍यापारियों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायी है। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आपको विजय प्राप्त होगी। व्यावसायिक स्थल पर साथ काम करने वाले आपका सहयोग करेंगे। मध्याह्न के बाद मनोरंजन का आनंद लूट सकेंगे। साझेदारों के साथ संभलकर कार्य करने की जरूरत है।

मिथुन राशि: आज का दिन मध्यम फलदायी है। नए कार्य का प्रारंभ आज न करें। बौद्धिक चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। संतान के संबंध में चिंता रहेगी। मध्याह्न के बाद घर का वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा। मानसिक रूप से आनंदित रहेंगे। आर्थिक रूप से लाभ होगा।

कर्क राशि: हताशा के कारण आप कुछ थकान और निराशा का अनुभव करेंगे। संभव हो तो प्रवास आज टाल दें। संपत्ति के मामले में आपको फिलहाल कोई भी योजना स्‍थगित करनी होगी। मध्याह्न के बाद प्रसन्नता का अनुभव होगा। नए कार्यों में मुश्किल से सफलता प्राप्त होगी।

सिंह राशि: आज धार्मिक यात्रा होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ कर पाएंगे। विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की उम्‍मीद है। निवेश करने वालों के लिए समय लाभदायी है। मध्याह्न के बाद आप कुछ भावुक हो सकते हैं। मन में हताशा की भावना में भी वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

कन्या राशि: आज किसी बिजनस के मामले में किसी भी प्रकार के नए कार्य को करने से बचें। आज मौन रहकर दिन बिता देने में ही बुद्धिमानी है, नहीं तो किसी के साथ मनमुटाव का प्रसंग बन सकता है। मध्याह्न के बाद आपकी स्थिति में परिवर्तन आएगा। निवेश करना आज आपके हित में रहेगा। भाग्यवृद्धि का दिन है।

तुला राशि: आज संतुलित विचारों के साथ दिन का प्रारंभ होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। नए वस्त्र और आभूषणों को खरीदने के पीछे खर्च हो सकता है। मध्याह्न के बाद किसी बात को लेकर असमंजस की स्थिति आ सकती है। आवश्यक निर्णयों को आज टाल सकते हैं।

वृश्चिक राशि: आध्यात्मिक और ईश्वर की भक्ति से आज मन को शांति प्राप्त होगी। मन में उठ रही नकारात्मक भावनाओं पर संयम रखना आवश्यक होगा। कोर्ट- कचहरी के मामले में संभलकर चलें। स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है। मध्याह्न के बाद कार्यपूर्ति होती नजर आएगी। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होती जाएगी।

धनु राशि: आज का दिन आपकी आय में वृद्धि और लाभ देने वाला है। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। मान-सम्मान एवं आय में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ होने की संभावना है। स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। वाणी पर संयम रखें। किसी से तकरार न हो इसका ध्यान रखिएगा।

मकर राशि: संपत्ति के मामले में लेन-देन करने के लिए आज का दिन अच्‍छा है। व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। ऊपरी अधिकारी वर्ग आपको प्रोत्साहित करेगा। पदोन्नति के योग हैं। परिवार में वातावरण आनंदपूर्ण रहेगा। मित्रों से भी लाभ होने की संभावना है।

कुंभ राशि: आज के दिन व्यावसायिक वर्ग के लिए संभलकर चलना आवश्यक है। ऊपरी अधिकारियों के साथ बातचीत करते समय विवेक रखना होगा। संतान के आरोग्य के विषय में चिंता रहेगी। लंबे समय के प्रवास की योजना आप बना सकेंगे। धार्मिक स्थल की यात्रा होने के संकेत है।

मीन राशि: किसी के साथ वाद-विवाद या तकरार न करने की सलाह है। क्रोध पर संयम बरतिएगा। सुखमय विषयों में आपको रुचि रहेगी। गहन चिंतन आप के मन को शांति प्रदान करेगा। मध्याह्न के बाद समय कुछ अनुकूल होता दिखेगा। बौद्धिक रूप से लेखन कार्य में आप सक्रिय रह पाएंगे।

नोट: यह केवल राशि आधारित फलकथन है। करोड़ो जन के नाम समान होने पर भी हर जन का भविष्य अलग अलग होता है। कारण सभी की कुंडली मे ग्रह स्थिति अलग अलग होती है। सटीक फलकथन जातक की स्वंम की जन्मपत्रिका से सम्भव है।

एस्ट्रोलोजी एडवाजर गर्ग जी..
Whats App Number 80786-65041

error: Content is protected !!