जम्मू कश्मीर में आतंकियों के 3 मददगार गिरफ्तार,बिस्फोटक सामग्री बरामद

मध्य कश्मीर के बड़गाम जिला में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मदद पहुंचाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि इस मामले में खुफिया जानकारी मलने के बाद पुलिस और 53 राष्ट्रीय रायफल्स की टीम ने आतंकवादियों को मदद करने वाले तीन लोगों को बीरवाह, बड़गाम से गिरफ्तार किया।

इनकी पहचान मोहम्मद युसुफ डार उर्फ जांबाज कश्मीरी, अब्दुल माजिद मीर उर्फ माजिद, दोनो चेवदारा बीरवाह निवासी है और ये दोनों पहले आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त थे।  तीसरा व्यक्ति रियाज अहमद बासमती है जो श्रीनगर के सफाकादल का निवासी है। ये तीनों प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तोएबा के साथ जुड़े थे और तहरीक उल मुजाहिदीन के आतंकवादियों को मदद पहुंचाया करते थे। इनके पास से तीन हथगोले, एके-47 की 25 गोलियां, चार डेटोनेटर्स, मोबाइल फोन, धमकी भरे पोस्टर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। इनके खिलाफ यूएलए(पी) और आईएक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को एक दुकान से सुरक्षा बलों ने पांच ग्रेनेड और एक पिस्तौल समेत हथियार एवं गोला बारूद बरामद किया। सुरक्षा बलों ने बारामूला के संग्रामा स्थित दुकान में रविवार को छापेमारी की। इस दौरान सुरक्षा बलों ने पांच हैंड ग्रैनेड, एक पिस्तौल और 20 गोलियां बरामद कीं।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!