33.1 C
Delhi
बुधवार, 27 सितम्बर,2023

चोरी करने और बुजुर्ग की टांग तोड़ने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, दो लाख का सामान भी हुआ बरामद

- विज्ञापन -

Mandi News: धनोटू पुलिस थाना के तहत नौलखा क्षेत्र में स्टोर में चोरी करने और ठेकेदार को गाड़ी से साथ घसीटने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों में से एक नाबालिग है।

दो आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। नाबालिग को जूवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन -

गिरफ्तार दो आरोपियों की पहचान अविनाश उर्फ अब्बू और अनमोल निवासी भ्यूली डाकघर पुरानी मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद आरोपियों के कब्जे से स्टोर से लूटा करीब दो लाख रुपये का सामान और चोरी में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। गौरतलब है कि 29 अगस्त की रात को आरोपियों ने नौलखा में हाईवे किनारे से ठेकेदार राजेंद्र पाल धीमान के घर के समीप उनके स्टोर में सेंधमारी करते हुए लाखों का सामान चोरी कर लिया था।

इससे पहले कि चोर भाग पाते, भनक लगते ही राजेंद्र पाल धीमान जाग गए और चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने चोरों को गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उनका हाथ पकड़ा और उन्हें गाड़ी के साथ करीब 50 मीटर तक घसीटते ले गए और उसके बाद उन्हें सड़क में फेंक दिया था। इससे राजेंद्र पाल एक टांग टूट गई थी और पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आईं थी।

धनोटू थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दो आरोपियों को न्यायालय ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। एक आरोपी नाबालिग है, जिसे जूविनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया आरोपियों से क्षेत्र में चोरी के अन्य मामलों को लेकर भी कड़ी पूछताछ की जाएगी।

- विज्ञापन -

आपकी राय:

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

ताजा समाचार

- विज्ञापन -

लोकप्रिय समाचार