Right News

We Know, You Deserve the Truth…

सर्जरी कराकर पुरुष बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, 6 पैक एब्स में शेयर की तस्वीर


RIGHT NEWS INDIA


हॉलीवुड की सुपरस्टार ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस एलेन पेज ने अपनी सर्जरी के बाद 6 पैक एब्स में फोटो शेयर की है. जूनो और इंसेप्शन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एलन अब एलट पेज के नाम से जानी जाती हैं. एलट ने दिसंबर 2020 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे बताया था कि वो एक ट्रांसजेंडर हैं।

ओपेरा विन्फ्रे के साथ इंटरव्यू में एलट ने कहा था कि उनका बचपन सामान्य था लेकिन टीनेज दौर में अपने शरीर में बदलाव देखने पर वे बहुत ज्यादा असहज रहने लगे थे. उस दौर में एलट टॉमबॉय की तरह रहते थे लेकिन जैसे-जैसे उनका करियर हॉलीवुड में उफान ले रहा था, वे अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही ज्यादा परेशान हो रहे थे।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कहा- साल 2007 में फिल्म जूनो को प्रमोट करने के दौरान ऑस्कर की रेड कारपेट पर मैंने एक ड्रेस पहनी थीं लेकिन मैं अपनी ही तस्वीरों को देख भी नहीं पा रहा था. इसके कुछ सालों बाद फिल्म इंसेप्शन के प्रीमियर के दौरान भी मैंने कुछ ड्रेस पहनी थी लेकिन मुझे पैनिक अटैक आने लगे थे और आफ्टर पार्टी के दौरान बहुत घबराहट होने लगी थी।

पेज ने कहा कि महिलाओं की ड्रेस में मैं अपने आपको बिल्कुल सहज महसूस नहीं कर पा रहा था. जब मेरी सर्जरी हुई तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने खुद को एक बार फिर पा लिया है. जब मैं युवा था तो मेरा लगातार मेंटल संघर्ष चलता रहा था. इसके चलते मैं ट्रांसजेंडर लोगों के संघर्ष को समझ पाया हूं और मैं उन्हें अपना पूरा समर्थन देता हूं।

गौरतलब है कि पेज ने साल 2014 में कहा था कि वे लेस्बियन हैं और उन्होंने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी. हालांकि साल 2021 में दोनों तलाक के लिए फाइल कर चुके हैं. वही पेज ने दिसंबर 2020 में इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वे ट्रांसजेंडर हैं और सर्जरी करा चुकी हैं।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!