गाड़ी और बुलेट सवार युवकों ने एक अकेले व्यक्ति पर चलाया चाकू, सिर में लगे 7 टांके

Read Time:2 Minute, 31 Second

Himachal News: हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ समय से आपराधिक गतिविधियों में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला है। एक तरफ यहां सूबे में इन दिनों हिंसात्मक वारदातें बढ़ गई हैं। वहीं, हर तरह के अपराध के मामलों में भी वृद्धि दर्ज की गई है। इसी कड़ी में सूबे के कांगड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित शाहपुर के द्रमण में बीती रात गाड़ी और बुलेट पर सवार होकर आए कुछ लोगों ने एक युवक के उपर जानलेवा हमला कर दिया।

तेजधार हथियारों से हुए इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से गायब हो गया। वहीं, घायल हुए युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल शाहपुर ले जाया गया। जहां पर डॅाक्टर्स ने युवक का घाव गहरा होने के कारण उसके सिर पर सात टांके लगाए हैं। वहीं, रात के वक्त ही चार आरोपियों के खिलाफ इस मामले को लेकर पुलिस थाना शाहपुर में शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है। 

पीड़ित युवक का नाम पंकज शर्मा बताया जा रहा है। जो द्रमण का ही रहने वाला है। वहीं, आरोपी हमलावर शाहपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। शिकायत दर्ज करने के बाद पीड़ित युवक को धर्मशाल स्थित जोनल अस्पताल में मेडिकल के लिए भी ले जाया गया था। जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। 

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ त्रिलोचन सिहं द्वारा बताया गया कि पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। घायल का धर्मशाला अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के कारवाई अमल में लाई जाएगी। प्रारंभिक जांच में यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिर भी इस तरह की घटना समाज में बर्दाश्त नहीं है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!