Right News

We Know, You Deserve the Truth…

तीनों सवारों के उड़े होश, पुलिस ने रोकी कार,बिलासपुर पुलिस ने आगे क्या किया, जानें यहां

चंडीगढ़ी-मनाली नेशनल हाईवे पर पुलिस ने सदर थाना के तहत चरस के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। तीन आरोपी दिल्ली के हैं। जोकि मनाली से दिल्ली के लिए टैक्सी के माध्यम से जा रहा था। वहीं, अब पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस टीम द्वारा हैड कांस्टेबल किशोरी, अमित, चमन, पीओ सैल से दौलत, रविंद्र सहित टीम द्वारा गश्त लगाई हुई थी।
इस दौरान नेशनल हाईवे पर हांडा सिटी टैक्सी दिल्ली नंबर गाड़ी आई। जिसे पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के लिए रोका गया। इस गाड़ी में दिल्ली के तीन लोग सवार थो। जब पुलिस टीम द्वारा गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका गया तो इन लोगों के होश उड़ गए। वहीं, जब पुलिस टीम द्वारा गाड़ी की चैकिंग ली गई तो इसमें से एक किलोग्राम दो ग्राम चरस बरामद की गई।

जिसके चलते पुलिस द्वारा गाड़ी में सवार तीन लोगों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। उधर, इस बारे में एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की बंदिशों में पुलिस द्वारा हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

error: Content is protected !!