गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में पानी पीने के लिए आए एक बच्चे के साथ कथित तौर पर बुरी तरह से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम की है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, मंदिर से पानी पीने को लेकर एक युवक से मारपीट का वीडियो सामने आया था। बताया जा रहा है कि मारपीट के आरोपी युवक ने अपने साथियों से खुद इस मारपीट का वीडियो बनवाया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था।

शुक्रवार देर रात इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक का नाम श्रृंगी नंदन यादव है। वह इंजीनियरिंग ग्रेजुएट बताया जा रहा है। हालांकि, कुछ समय पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी थी और अब वह इसी मंदिर में रह रहा था। उसका कहना है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले आरोपी युवक श्रृंगी नंदन यादव पुत्र अश्वनी कुमार यादव निवासी गोपालपुर थाना संवारा भागलपुर बिहार को हिरासत में लिया गया और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!