हिमाचल प्रदेश में टैक्सी आपरेटरज यूनियन मंडी की शिकायत में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मंडी कार्यालय की टीम ने बाइपास मंडी पर एक निजी बस को पकड़ा है जो बिना किसी परमिट से ही सवारियों को कुल्लू से बिहार लेकर जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार यूनियन के प्रधान पवन कुमार, और उपप्रधान प्रवीण कुमार ,सचिव जीत सिंह व उनकी टीम ने जब पाया कि यह बस बिना किसी परमिट के ही सवारियां ले जा रही है तो बस को मंडी बाइपास रोड़ पर रोक लिया गया और क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को सूचित किया गया। जहां से अधिकारी ने अपने स्टाफ को भेजा और बस को कार्यालय ले जाया गया जहां पर जांच में पाया गया कि गाड़ी का कोई परमिट नहीं है। इसमें 6 सवारियां कुल्लू से हमीरपुर होते हुए बिहार जा रही थी । इस बस का चालान करके भारी रकम जुर्माने की वसूली गई।

देव भूमि टैक्सी आपरेटरज यूनियन ने एलान किया है कि भविष्य में भी उसका यह अभियान जारी रहेगा। टैक्सी चालक सरकार को भारी भरकम टैक्स देते हैं मगर उनके पास काम नहीं है जबकि सरकार को टैक्स का चूना लगाने वाले आपरेटरज खूब पैसा कमा रहे हैं। अब इस पर कड़ी नजर रखी जा रही है जिसमें क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय का पूरा सहयोग मिल रहा है।

By

error: Content is protected !!