Right News

We Know, You Deserve the Truth…

मंडी में दूसरे दिन 20 अध्यापकों समेत कुल 21 कोरोना पॉजिटिव

सरकाघाट में दूसरे दिन फिर 20 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव आए हैं। यहां हालांकि अभी रैंडम सैंपलिंग ही हुई है लेकिन जिस प्रकार से मामले फिर चुनावों के बाद सामने आए हैं उसने लोगों में भय पैदा कर दिया है। पिछले 5 दिनों में ही 70 शिक्षक सरकाघाट क्षेत्र में ही पॉजिटिव आ चुके हैं। रविवार को अवकाश के चलते हालांकि सैंपलिंग नहीं हुई लेकिन मंडी जिला प्रशासन ने कहा है कि जिला के सभी स्कूलों के समस्त टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ  की कोरोना सैपलिंग के लिए कल से 1 सप्ताह की सघन सैंपलिंग कैंपेन चलाएगा। स्कूल खुले रहेंगे और कहीं मामले आने पर परिस्थिति अनुरूप ही फैसला लिया जाएगा।

रविवार को 261 सैंपल में से 21 पॉजिटिव आए हैं। इनमें 20 शिक्षक सरकाघाट उपमंडल से पॉजिटिव आए हैं। 20 शिक्षकों में प्राइमरी स्कूल खनोट से 1, मिडल स्कूल बस्सी भांबला से 3, प्राइमरी स्कूल बस्सी से 1, प्राइमरी स्कूल सुनेरवी से 2, बतैल से 2, सीनियर सैकेंडरी स्कूल भांबला से 8, प्राइमरी स्कूल वानमगोह से 1, प्राइमरी स्कूल जबोठ से 1 व प्राइमरी स्कूल सुलपुर से 1 शिक्षक पॉजिटिव आया है। इसके अलावा सुंदरनगर से भी एक केस आया है। जिला में अब कुल मामले 10 हजार के आसपास पहुंच चुके हैं।

सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि अभी तो रैंडम सैंपलिंग से ही इतने मामले आए हैं लेकिन अब सभी स्कूलों के समस्त टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ की कोरोना सैंपलिंग कल से शुरू होगी। जिला में अब तक कोरोना के कुल 9989 मामले सामने आ चुके हैं, जिनसे से 105 एक्टिव हैं। वहीं अब तक 9760 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 124 लोगों की मौत हो गई है।

error: Content is protected !!