Right News

We Know, You Deserve the Truth…

राजस्थान; अध्यापक ने किया 13 साल की लड़की के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर चला पता

राजस्थान के जोधपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां शेरगढ़ सब डिविजन में एक सरकारी स्कूल की कक्षा छठी की छात्रा के साथ उसके शिक्षक ने कथित रूप से बलात्कार किया । यह मामला प्रकाश में तब आया जब कुछ दिनों पहले बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गए।

इसके बाद एक चौंका देने वाली खबर सामने आई। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि लड़की गर्भवती है । इसके बाद लड़की ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल घटना जिले के बालेसर थाना क्षेत्र के शेखाला गांव की है । पुलिस के मुताबिक पीड़िता मोकमगढ़ इलाके के एक सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में छठी कक्षा की छात्रा है । उसकी उम्र 13 वर्ष है।

बताया जा रहा है कि टीचर के बार-बार रेप करने के बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई । आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ ना बताए । इस अपराध में आरोपी का एक अन्य साथी शिक्षक ने भी साथ दिया था । घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं ।

पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ बालेसर थाने में मामला दर्ज कराया है । पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (पोक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक सूरज राम ने मार्च महीने में पीड़िता का तीन-चार बार यौन शोषण किया था । आरोपी शिक्षक सूरज राम जब भी किसी कक्षा में इस जघन्य अपराध को अंजाम देता था तो उसका साथी शिक्षक सहीराम पहरा देता था ।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है ।फिलहाल अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है ।


Join 6,094 other subscribers

error: Content is protected !!