सोलन: जाते-जाते भी वर्ष 2020 कई लोगों को रुला गया। हादसा सोलन के सुबाथू रोड पर हुआ, जहां बीती रात सपरून स्कूल के नज़दीक एक दर्जी की दुकान में आग लग गई। आग रात्रि करीब एक से डेढ़ बजे के बीच लगी। लोगों को तब चला, जब आग लगने से सामान मे धमाकों की आवाज़ आने लगी और चारों तरफ धुंआ फेला। शोर मचा कर आसपास के लोगों को उठाया और इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।

दमकल विभाग के पहुंचने से पहले लोगों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया था। हालांकि आग इतनी बुरी तरह से फेल गई थी कि उस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग लगने के कारण दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। समय रहते आसपास के लोगों ने दुकान के साथ लगते कमरे को खाली कर दिया।

विभाग की मुस्तैदी के चलते समय पर आग पर काबू पाकर आसपास के घरों में आग फैलने से बचा लिया गया। फायर ऑफिसर राजा राम ने बताया कि रात्रि 1 बजकर 45 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग अश्वनी कुमार की किराए की दुकान में लगी थी। आग से करीब 80 हजार का नुक्सान हुआ है।

error: Content is protected !!