Right News

We Know, You Deserve the Truth…

ज्वालामुखी के व्यवसायी ने अपना होटल दिया कोरोना मरीजों के लिए, नही लेंगे कोई शुल्क

महामारी के दौर में जहां कई जगह अपने अपनों से मुंह मोड़ रहे हैं, वहीं कुछ समाजसेवी समाज के प्रति अपनी जवाबदेही व कर्तव्यनिष्ठा का उदाहरण पेश करते हुए आगे आ रहे हैं। माता ज्‍वालामुखी के नगर में एक व्‍यवसायी ने अपना होटल कोविड मरीजों के लिए दे दिया है। नगर परिषद जवालामुखी के पूर्व उपाध्यक्ष व शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सुखदेव शर्मा ने अपना 10 कमरों का होटल देवनागरी कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बिना किसी किराये के खोलने का प्रस्ताव प्रशासन के सामने रखा है/ ताकि संकट के समय में किसी जरूरतमंद की सहायता हो सके।

सुखदेव शर्मा ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में हर किसी को इस बीमारी की चपेट में आए लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए।

ज्‍वालामुखी में इस समय दर्जनों लोग कोविड का शिकार हो चुके हैं। नतीजतन उन्होंने अपने होटल को उन लोगों के लिए खोलने का मन बनाया है, जिन्हें इस समय आइसोलेशन की दिक्कत हो रही है। उन्होंने ज्‍वालामुखी सिविल अस्पताल प्रशासन तथा उपमंडल अधिकारी ज्वालामुखी को प्रस्ताव भेज दिया है।

अब प्रशासन तय करे कि किन लोगों को उनके होटल में ठहराना है। उन्होंने कहा ज्‍वालामुखी तथा देहरा उपमंडल में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती तादाद को देखते हुए किसी मध्य स्थान पर कोविड अस्प्ताल बनाना चाहिए। इससे लोगों को धर्मशाला या टांडा में जाने से रोका जा सकता है।

यहां बता दें कि सुखदेव शर्मा ने पिछले वर्ष भी कोरोना की पहली लहर में जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आकर महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्होंने न केवल राशन वितरण अपितु मेडिकल सहायता के लिए भी लोगों का सहयोग किया था।

error: Content is protected !!