बेंगलुरु में कई जगह सुनाई दिए तेज धमाके, लोगों में दहशत का माहौल, हाई अलर्ट जारी

Read Time:2 Minute, 18 Second

Karnataka News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कई इलाकों में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां के स्थानीय निवासियों ने शुक्रवार की दोपहर तेज धमाकों के बीच अजीबो-गरीब आवाज सुनी. शहर के कई निवासियों ने इसकी जानकारी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी शेयर किए. उन्होंने लिखा कि शुक्रवार को उन्होंने जोरदार धमाकों की आवाजें सुनीं.

समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार, तेज धमाके की आवाज सुनाई देने के मामले पर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के प्रवक्ता गोपाल सुतार ने कहा कि एचएएल हवाई अड्डे से लड़ाकू विमानों और प्रशिक्षु विमानों की नियमित उड़ानें होती हैं. आज कुछ अलग नहीं था. बेंगलुरु में कथित तौर पर आज सुनाई देने वाली तेज आवाज पर कंपनी किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकती.

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्होंने एक उछाल और गर्जन की आवाज सुनी, जबकि अन्य ने झटके महसूस किए. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उनकी खिड़कियां तीन सेकंड तक हिलती नजर आईं, जिसे देखकर वह दहशत में आ गए. बता दें कि पिछले साल भी ऐसी ही तेज गति की रहस्यमयी आवाज सुनाई दी थी, लेकिन बाद में पता चला था कि वह सुपर सोनिक प्लेन की आवाज थी.

पुलिस के सूत्रों के हवाले से टाइम्स नाउ की एक खबर के अनुसार, यह आवाज सुखोई 30 विमानों की वजह से हो सकती है. जिलाधिकारी ने भूकंप की संभावना से इनकार किया है. यह आवाज शहर के कुछ हिस्सों में सुनाई नहीं दे रही थी. अटकलें हैं कि यह एक खदान विस्फोट भी हो सकता है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!