Right News

We Know, You Deserve the Truth…

नशे में भाई ने ली भाई की जान, मामूली कहासुनी पर छोटे ने डंडे से वार कर मौत के घाट उतारा बड़ा।

इंदौरा की रप्पड़ पंचायत में मामूली कहासुनी पर छोटे ने डंडे से वार कर मौत के घाट उतारा बड़ा ।

प्रदेश में एक तरफ लोगों को कोरोना संक्रमण से अपनी जान बचानी मुश्किल हो गई है, वहीं कुछ लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर एक-दूसरे की जान लेने से भी नहीं हिचक रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला जिला कांगड़ा के गंगथ में पेश आया है। विधानसभा इंदौरा के तहत रप्पड़ पंचायत में रविवार रात छोटे भाई ने डंडे से वार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बड़े भाई रघुवीर की रविवार रात किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई। शोर होता देख छोटा भाई शक्ति अपने घर से बड़े भाई के घर पहुंच गया।

दोनों नशे में थे और देखते ही देखते उनमें बहसबाजी शुरू हो गई। यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

गुस्से मेें छोटा भाई रसोई से डंडा ले आया और बड़े भाई के सिर पर प्रहार कर दिया। नशे में धुत्त होने के कारण भाई को बेरहमी से पिटता रहा, जिससे रघुवीर की मौत हो गई।

मृतक आने पीछे पत्नी और चार बच्चों को अकेला छोड़ गया। मृतक की पत्नी ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलते ही रप्पड़ पंचायत के उपप्रधान प्रवीण सिंह व नूरपुर थाना के प्रभारी कल्याण ठाकुर गंगथ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण ठाकुर ने बताया कि धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतक की पत्नी तथा आसपड़ोस के लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

error: Content is protected !!