कर्मचारी चयन आयोग ने घोषित किया ट्रैफिक इंस्पेक्टर पोस्ट कोड 819 का अंतिम परिणाम, जाने कौन कौन हुए सफल

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर (Himachal Pradesh Staff Selection Commission Hamirpur) ने शुक्रवार को ट्रैफिक इंस्पेक्टर पोस्ट कोड 819 का फाइनल रिजल्ट (Final Result) घोषित कर दिया है।

ये 6 पद अनुबंध आधार पर परिवहन विभाग में भरे गए हैं। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है। उन्होंने बताया कि रिजल्ट हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि इन 6 पदों को भरने के लिए 22 अगस्त 2021 को लिखित परीक्षा (Written Exam) आयोजित की थी। जिसमें 14 हजार 640 अभ्यर्थियों ने यह लिखित परीक्षा दी थी। लिखित परीक्षा की मेरिट का आधार पर 22 अभ्यर्थियों को आगामी प्रक्रिया के लिए बुलाया गया था। मूल्यांकन प्रक्रिया 23 दिसंबर को आयोजित की गई। आयोग ने आज फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है।

वहीं हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से भरे जाने वाले जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी (जेओए आईटी) पोस्ट कोड 817 के पदों के टाइपिंग टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड (Admit Card) डाउनलोड करने होंगे। आयोग द्वारा जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी पोस्ट कोड 817 के पदों को भरने के लिए लिखित छंटनी परीक्षा में उतीर्ण घोषित किए गए शेष अभ्यर्थियों के लिए टाइपिंग टेस्ट 1 फरवरी से 24 फरवरी तक आयोग के कार्यालय में स्थित कंप्यूटर लैब में आयोजित की जाएगी। रोल नंबर वार टंकण परीक्षा की तिथियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि् उन्हें टंकण परीक्षा के दिन वेबसाइट से Downloads लिंक से Typing Test Admit Card प्राप्त करने होंगे। साथ में Online Recruitment Form की एक प्रति भी साथ लानी होगी। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्यालय दिवस को स्वयं या आयोग के कार्यालय के टोल फ्री नंबर 18001808095 व दूरभाष नंबर 01972-222204 पर संपर्क कर सकते हैं।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!