जीत की खुशी में टॉपलेस हुई महिला बॉक्सर Tai Emery

0
204

RIGHT NEWS INDIA: कोई फर्क नहीं पड़ता कि खेल क्या है, जीत महत्वपूर्ण है। जीत की खुशी खिलाड़ियों के लिए काफी है। जीत की खुशी का जश्न (Sport Viral Video) मनाने के दौरान अक्सर खिलाड़ियों की ओर से कुछ ऐसी बातें (celebrating the joy of victory) हो जाती हैं, जो काफी चर्चा में आ जाती हैं।

खेल जगत के लिए यह कोई नई बात नहीं है। यहां आए दिन कुछ न कुछ अजीब होता रहता है और यह पूरी दुनिया में सनसनी मचा देता है। खासकर कई बार (winning several times)जीतने के बाद कुछ खिलाड़ी इतने विचलित हो जाते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि वे क्या कर रहे हैं। अक्सर देखा जाता है कि पुरुष (T-shirts and start celebrating) खिलाड़ी अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और जीत के बाद जश्न मनाने लगते हैं। फुटबॉल के खेल में यह बहुत आम है। लेकिन हाल ही में MMA में एक महिला बॉक्सर (Tai Emery Viral Video) ने अपना टॉप उतारकर सनसनी मचा दी है।

35 वर्षीय महिला किकबॉक्सर ताई एमरी ने बेयर नक्कल फाइटिंग चैंपियनशिप में ऐसा ही किया है। इस महिला खिलाड़ी(Knuckle Fighting Championships) ने जीत हासिल की और अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

ताई एमरी का वायरल हुआ वीडियो

जब ताई एमरी को अपनी पहली जीत के बारे में पता चला, तो वह इतनी उत्साहित थी कि वह रिंग पर चढ़ गई और पूरी दुनिया को देखने के लिए अपना टॉप उतार दिया। ताई की हरकत से वहां बैठे लोग भी काफी हैरान थे। साथ ही उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो को कई लोग शेयर कर रहे हैं। एमएमए के इतिहास में (MMA history) ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फाइटर ने अपने (off his clothes)कपड़े उतारे हों।

फुटबॉलरों ने भी किया है

कुछ महीने पहले एक महिला फुटबॉलर (female footballer) ने भी ऐसा ही किया था। दरअसल महिला यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में इंग्लैंड और जर्मनी का (Women’s Euro Cup football)आमना-सामना हुआ था। दोनों टीमें अंत तक 1-1 की बराबरी पर रहीं। लेकिन इंग्लैंड की क्लो केली ने(brilliant goal in extra time)अतिरिक्त समय में शानदार गोल करके इंग्लैंड को जीत दिला दी। इंग्लैंड ने यह मैच 2-1 से जीता। लेकिन जैसे ही केली ने(took off his T-shirt) गोल किया और अपनी टी-शर्ट निकाल स्टेडियम में दौड़ते हुए लहरा दी।

समाचार पर आपकी राय: