मुरली विजय ने लाइव मैच के दौरान फैंस से की मारपीट, जाने क्यों भड़का खिलाड़ी; देखें वीडियो

0
148

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटरों को मैदान पर अक्सर आपा खोते हुए कई बार देखा जा चुका है। कभी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के साथ तो कभी स्टेडियम में दर्शकों के साथ खिलाड़ियों का पंगा होता ही आया है। हालांकि ऐसी अधिकतर घटनाओं में खिलाड़ियों से ज्यादा फैंस या दर्शकों की गलती होती है। ऐसी ही एक घटना तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच में देखने को मिली है, जहां भारतीय टीम के खिलाड़ी मुरली विजय को स्टेडियम में मौजूद दर्शकों से लड़ते हुए देखा गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

दर्शकों से लड़ गए मुरली विजय

दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मदुरई पैंथर्स और रूबी त्रिची के ग्रुप मुकाबले में खेल रहे मुरली विजय को दर्शकों ने एक मैच के दौरान मैदान पर इस कदर छेड़ा कि मुरली विजय अपना आपा खो बैठे और मारपीट पर उतारू हो गए। इस मैच में मदुरई पैंथर्स ने रूबी त्रिची को 36 रन से हरा दिया था। मैच के दौरान जब मुरली विजय फील्डिंग कर रहे थे तो स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने मुरली विजय को दिनेश कार्तिक के नाम पर छेड़ना शुरू कर दिया। जब दर्शकों की तरफ से इसकी अति हो गई तो मुरली विजय अपना आपा खो बैठे और दर्शकों से भिड़ गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्टैंड में घुसकर की मारपीट

आपको बता दें कि मुरली विजय पहले तो दर्शकों की तरफ से हो रही हरकत को लेकर शांत रहे, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया और स्टैंड में घुसकर फैंस से हाथापाई की। हालांकि यह लड़ाई ज्यादा लंबी नहीं चली और दर्शक मुरली विजय और एक फैन को अलग करने के लिए आगे आए।

क्यों दिनेश कार्तिक के नाम पर छेड़ रहे थे फैंस?

आपको बता दें कि मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों ही तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन दोनों के बीच की एक स्टोरी है, जिसे लेकर मुरली विजय अक्सर फैंस की छेड़छाड़ का शिकार होते हैं। स्टोरी कुछ ऐसी है कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी और उनकी बचपन की दोस्त निकिता ने कार्तिक से तलाक लेकर मुरली विजय से शादी कर ली। मुरली विजय और निकिता दोनों एकसाथ हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

समाचार पर आपकी राय: