Treading News

GT vs RR: आईपीएल को मिला नया चैंपियन, गुजरात टाइटंस ने जीता खिताब, राजस्थान हारा

Rajasthan Royals Vs Gujarat Titans (RR vs GT):  गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत हासिल की। गुजरात टाइटंस ने राजस्थान के 131 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और 18.1 ओवर में जीत हासिल की। 

गुजरात टाइटंस ने जीता खिताब, राजस्थान को हराया

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत हासिल की। गुजरात टाइटंस ने राजस्थान के 131 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और 18.1 ओवर में जीत हासिल की। गुजरात की तरफ से शुभमन गिल 43 गेंदों में 45 रन बनाकर नाबाद रहे। लेकिन टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 30 गेंदों में 34 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए।

चहल ने तोड़ा इमरान ताहिर का रिकॉर्ड

युजवेंद्र चहल ने हार्दिक का विकेट लेते ही इतिहास रच दिया है। वह आईपीएल के किसी एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने वाले स्पिनर बन गए हैं। उन्होंने इमरान ताहिर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चहल ने इस सीजन में 27 विकेट लिए हैं जबकि ताहिर ने 26 शिकार किए थे। चहल इस विकेट के साथ ही सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं और पर्पल कैप उनके पास चली गई है।