Time Traveller का दावा; 4 दिसंबर को होगा कुछ खास, खुद को बताता है 2671 से आया

0
10

क्या कोई भविष्य में वापस जाकर आ सकता है? इस पर वैज्ञानिकों के मत अलग-अलग हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर खुद को ‘टाइम ट्रैवलर’ बताने वाले कई लोग मौजूद हैं। उनकी बताई कुछ बातें तो सही साबित हुईं, तो कुछ गलत।ऐसे में उनको सिरे से नकारा नहीं जा सकता है।

दिसंबर में कुछ होगा बड़ा?

अब एक टाइम ट्रैवलर ने दावा किया है कि अगले महीने यानी दिसंबर में बहुत बड़ी चीजें होने वाली हैं। उन्होंने टिकटॉक पर इसको लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। हालांकि भारत में टिकटॉक बैन होने की वजह से वो यहां पर नहीं देखा जा सकता।

कौन-कौन सी तारीखें बताईं?

इस शख्स का नाम Eno Alric है, जो सोशल मीडिया पर ‘theradianttimetraveler’ के नाम से फेसम हैं। उन्होंने अपने वीडियो में लिखा कि हां, मैं एक वास्तविक टाइम ट्रैवलर हूं, दिसंबर 2022 की इन 4 तारीखों को याद रखें। 20 सेकेंड के इस वीडियो में 8, 12 और 25 दिसंबर की तारीख को बताया गया है, जबकि 20 दिसंबर को “द रिलीज” है। उन्होंने आगे कहा कि इन तारीखों में से प्रत्येक पर बहुत बड़ी चीजें होंगी, ये 100 प्रतिशत साबित करेगा कि मैं एक टाइम ट्रैवलर यात्री हूं।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

हालांकि उन्होंने अपने वीडियो में लोगों को ये सब नहीं बताया कि उस दिन क्या होगा और उन्हें क्या-क्या तैयारियां करनी चाहिए। बस उन्होंने सबको चेतावनी देते हुए कहा कि सब सुरक्षित रहें। इसके बाद उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ। कुछ लोग इसे सही मान रहे, जबकि बहुत से लोगों ने उन्हें झूठा बताया। एक तीसरे शख्स ने लिखा कि मैं भी टाइम ट्रैवलर हूं और ये बताता हूं कि आने वाली 25 दिसंबर को क्रिसमस मनाया जाएगा।

एलियंस पर कही ये बात

आपको बता किं ईनो काफी फेमस हैं, जिस वजह से उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उन्होंने ये दावा किया था कि वो साल 2671 से लौट कर आए हैं, उस दौरान मानव जाति विनाश के कगार पर होगी। इसके अलावा उन्होंने नए ग्रहों और एलियंस की खोज होने का भी दावा किया। उनका कहना है कि पृथ्वी पर एक अजीब ज्वार की लहर आएगी, जिसे एलियंस द्वारा पैदा किया जाएगा।

समाचार पर आपकी राय: